UPTET 72825 Primary Teacher Latest News 14 February 2015

 UPTET 72825 Primary Teacher Latest News - 3rd Counseling candidates cut off list Latest News 14 February 2015: तीसरी काउंसलिंग तक चयनित को नियुक्ति पत्र देने के पक्ष में हाइ कोर्ट के आदेश को लेकर सरकार db में जायेगी,फिलहाल इस निर्णय के अनुपालन से साफ इनकार !


साथियों,
आज टीईटी संघर्ष मोर्चा की टीम जिसमें मेरे साथ राजीव शर्मा,एम॰ पी.सिंह,मोज्जम,आनँद अभिषेक,नीतिन मेहता,मयंक द्विवेदी,रितेश ओझा,योगेन्द्र सिंह,पवन त्रिपाठी आदि कई साथी थे,scert पर अधिकारियों से मुलाकात करके टीईटी मोर्चा के सदस्यों की समस्याओ से अवगत करा समाधान की यथा कोशिश की,जिसके मुख्य बिंदु निम्नानुसार हे -
1- तीसरी चयन सूची सभी bsa 12 से 20 फरवरी के बिच अपनी तैयारी के अनुरूप जल्द से जल्द निकालेंगे,अभी तक लगभग 39000 सिट्स भरने की सूचना ! sm सिट्स जोड़ने के निर्णय का अधिकार उस ज़िले की चयन समिति और bsa का !
2- फर्जी अभ्यर्थी की जाँच के लिये आदेश, चयन सूची का मिलान माध्यमिक बोर्ड द्वारा जारी टीईटी रिज़ल्ट से कर फर्जी अभ्यर्थियों की जानकारी तुरंत डाईट प्राचार्य को दें ,सभी चयनितो के नियुक्तिप्त्र ऑनलाइन करने की माँग को भी स्वीकार किया !
3- तीसरी काउंसलिंग तक चयनित को नियुक्ति पत्र देने के पक्ष में हाइ कोर्ट के आदेश को लेकर सरकार db में जायेगी,फिलहाल इस निर्णय के अनुपालन से साफ इनकार !
4- 65- 70 % सभी को नियुक्ति देने की माँग को लेकर 12 फरवरी से लक्ष्मण झूला पार्क में टीईटी संघर्ष मोर्चा का शांतिपूर्ण अनिश्चितकालीन अनशन शुरू,सभी साथियों से अपील की वो शांतिपूर्ण धरने में भारी संख्या में पहुँचे जिससे प्रशासन पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश अनुपालन हेतू दवाब बन सके,
आखिरी मौका,घर और फ़ेसबुक छोड़ और सारे एकजुट हो अनशन को सफल बनाते हुए सभी के समायोजन को आगे आकर सहयोग करें !
5- 72825 में चयनित सभी सहायक अध्यापकों की प्रदेश स्तरीय मीटिंग 15 फरवरी को 12 बजे बारादरी पार्क,केसरबाग लखनऊ में आहूत,सभी नये और सक्रिय लोग अतिआवश्यक रूप में प्रतिभागी बने !
मित्रों,तीन बरस पूर्व चंद लोगों से शुरुआत करते हुए हमने आ