UPTET Latest Hindi News 2015 from facebook media on 15 June

UPTET Latest Hindi News 2015 from facebook media
सुप्रीम कोर्ट के आदेश तथा आप सभी के सहयोग व् प्रयास के बाद सरकार ने चयनित अभ्यर्थियों का डाटा ऑनलाइन कर दिया है। जिसमे उसने फर्जियो के बचाव हेतु पुरा प्रयास किया है जैसे कि पहले से ऑनलाइन रिजल्ट में ही बहुत फेरबदल है, स्नातक व् बीएड सत्र का न होना आदि। फिलहाल कल फिर हमारी लखनऊ टीम इस सम्बन्ध में SCERT को ज्ञापन देगी। जिसमे सत्र को ऑनलाइन करने की मांग की जायेगी या इनके ये कहने पर कि हमारे सॉफ्टवेयर में वो कॉलम उपलब्ध नही है तो हम उपलब्ध डाटा को प्रमाणित करने के लिए कहेंगे कि "वो SCERT यह प्रमाणित करे कि इसमें आवेदन की अंतिम तिथि अर्थात 09/01/12 के बाद पूर्ण की गयी न्यूनतम अहर्ता का कोई अभ्यर्थी नही है।"
दोस्तों सरकार बहुत चालक है इसलिए हम भी पेपर वर्क ठीक से पूर्ण कर रहे है यदि ये किसी भी तरह नही मानेगे तो ये सब अगली डेट पर अन्य सभी मुद्दे के साथ सुप्रीम कोर्ट में रखा जायेगा। वर्तमान में हमे जो भी प्राप्त हुआ है हम उसमे से फर्जियो को चिन्हित करने का कार्य कर रहे है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि "एक सरकारी मान्यता प्राप्त सॉफ्टवेयर एजेंसी से बात लगभग हो गयी है वो 6-7दिन में पुरे डाटा को चेक करके हमे रिपोर्ट दे देगी, जिसे हम कोर्ट में भी रख सकेंगे।"
साथियो हम अपनी तरफ से हर सम्भव प्रयास कर रहे है। आवश्यक्ता है तो बस आपके धैर्य की, विश्वास की, साहस की, सहयोग की, व् आपके समर्थन की।
आप सभी भी जो प्रयास कर रहे है और आपकी व्यतिगत जानकारी के अनुसार जो फर्जी है आपसे निवेदन है कि आप उन्हें हमारी टीम के किसी भी साथी के मेसेज बॉक्स में उपलब्ध कराये। जिससे हम उन्हें साक्ष्य बनाकर माननीय सर्वोच्य न्यायालय में रख सकें।धन्यबाद